Ranveer singh : कचरा बिनने को मजबूर हुआ ये सुपरस्टार, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

https://ift.tt/BRrGHmv

Ranveer singh : रणवीर सिंह को हाल ही में शहर में एक कार्यक्रम में देखा गया था और पापराज़ी के लिए पोज़ देने से पहले, उन्होंने सफाई का काम किया। कैजुअल काली टी-शर्ट और बूट कट डेनिम पहने, अभिनेता कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और तुरंत कुछ कूड़ा उठाने के लिए नीचे झुके। वह ग्रे पैंट, काली टी-शर्ट और काला चश्मा पहनकर एक दिन पहले एक सैलून लॉन्च पर गया था। पैपराजी से मिलने पर, रणवीर ने ग्रीन कार्पेट पर कुछ कचरा देखा और उसे साफ करने के लिए आगे बढ़े।

Ranveer singh : कचरा बिनने को मजबूर हुआ ये सुपरस्टार, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 1

कैमरे के सामने लोगों के सामने होने के बावजूद रणवीर सिंह कचरे को नजरअंदाज नहीं कर सके और नीचे झुककर उसे साफ करने के लिए आगे बढ़े. कूड़ा उठाने के बाद, वह आगे बढ़ गया और वीडियो में उसे टेबल से एक वस्तु पकड़कर अंदर जाते देखा जा सकता है। रणवीर सिंह के इस वीडियो पर अब फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Ranveer singh : कचरा बिनने को मजबूर हुआ ये सुपरस्टार, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 2

रणवीर के कूड़ा उठाने के वीडियो को लेकर फैंस के मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं. एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “भारत की सड़कों पर कचरे की बहुतायत है जिसे कभी संबोधित नहीं किया गया है … यह मीडिया के सामने सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है, और यह सही नहीं है।” एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, “इन पर ओवरएक्टिंग के लिए 50 रुपये जुर्माना लगाया जाना चाहिए।” वीडियो के जवाब में, एक अन्य उपयोगकर्ता ने दीपिका पादुकोण के बारे में चिढ़ाते हुए कहा, “दीपिका पादुकोण बहुत साफ-सुथरी हैं। उन्होंने कई बार खुलासा किया है कि वह एक साफ घर रखती हैं … शायद यह उनकी जीवन शैली का एक हिस्सा है.

The post Ranveer singh : कचरा बिनने को मजबूर हुआ ये सुपरस्टार, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन appeared first on INDEPENDENT NEWS.



from INDEPENDENT NEWS https://ift.tt/fz51KCd
via IFTTT

Comments