नन्हें बच्चे को बचाने के लिए मैच के दौरान कप्तान रोमन पॉवेल ने किया ऐसा काम, लोगों का दिल लूट लिया

https://ift.tt/G7zIeqh

वर्तमान में, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मैच हुआ है, और यह दो शानदार शतकों के साथ एक रोमांचक खेल था। पहला रन जॉनसन ने बनाया, जिन्होंने सिर्फ 46 गेंदों में 158 रन ठोक दिए, जबकि क्विंटन डिकॉक ने भी 44 गेंदों में अपना शतक पूरा कर दक्षिण अफ्रीका को जीत दिलाई। इस जोरदार खेल के बीच एक ऐसी घटना हुई जिसने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींचा जो अब कप्तान रोमन पॉवेल की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें…

नन्हें बच्चे को बचाने के लिए मैच के दौरान कप्तान रोमन पॉवेल ने किया ऐसा काम, लोगों का दिल लूट लिया 14

फील्डिंग के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी का ध्यान खींचा, जहां रोवमैन पॉवेल ने दर्शकों का दिल जीत लिया. जब दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाजी कर रहा था, तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर क्विंटन डी कॉक ने लॉन्ग ऑफ की ओर शॉट खेला और गेंद तेजी से बाउंड्री की ओर जा रही थी. हालांकि, पावेल इसे रोकने के लिए तेजी से दौड़े।

नन्हें बच्चे को बचाने के लिए मैच के दौरान कप्तान रोमन पॉवेल ने किया ऐसा काम, लोगों का दिल लूट लिया 15

जब रोवमैन पॉवेल गेंद के पास आ रहे थे, एक छोटा बच्चा जो गेंद को पकड़ने की कोशिश कर रहा था, उनके रास्ते में आ गया। इस बीच फील्डर भी गेंद की तरफ तेजी से दौड़ रहे थे. ऐसे में पॉवेल को जल्दी निर्णय लेना था क्योंकि गेंद को पकड़ने से बच्चे को चोट लग सकती थी। इसलिए उन्होंने अपनी दिशा बदली और गेंद को जाने दिया। हालाँकि, वह चोटिल हो गया, और बच्चे को जाँचने के लिए खेल को क्षण भर के लिए रोकना पड़ा। गनीमत रही कि बच्चा बाबू गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। घटना के बावजूद, पॉवेल की त्वरित सोच और निस्वार्थ कार्य ने उन्हें प्रशंसकों से बहुत प्रशंसा दिलाई और इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। आप यहां देख सकते हैं।

The post नन्हें बच्चे को बचाने के लिए मैच के दौरान कप्तान रोमन पॉवेल ने किया ऐसा काम, लोगों का दिल लूट लिया appeared first on INDEPENDENT NEWS.



from INDEPENDENT NEWS https://ift.tt/LI7wvV4
via IFTTT

Comments