Kangana Ranaut ने farmers bill समर्थकों को कहा देशभक्त , किसान आंदोलन पर राजनीति से प्रेरित है

https://ift.tt/3cK3O2f

Kangana Ranaut : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोत ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और गायक दिलजीत दोसांज पर निशाना साधा है. कंगना ने इन दोनों कलाकारों पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये दोनों कलाकार किसानों के आंदोलन में इस तरह से क्यों शामिल हो रहे हैं. क्या इसके पीछे कोई साजिश छुपी हुई है. कोई भी शख्स इन दोनों कलाकारों की नियत पर क्यों सवाल नहीं उठा रहा है.

कंगना ने कहा कि वो अब भी अपनी उस बात पर अडिग हैं कि किसानों का आंदोलन राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने कहा कि आखिर कैसे भोले भाले किसान इन देशद्रोहियों के जाल में फंस जाते हैं. शनिवार को कंगना (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया में वीडियो डालकर अपनी बात फैंस के सामने रखी. इसमें कंगना रनौत ने कहा कि मैंने सभी को बताया है कि मैं किसान आंदोलन पर सच बोलूंगी जैसे कि शाहीनबाग आंदोलन पर मैने अपने खुले विचारों को लोगों से साझा किया था.

इसके लिए मुझे लगातार भावनात्मक और मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है. वहीं कुछ लोग उनके साथ दुष्कर्म की धमकियां भी दे रहे हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि क्या देश में प्रश्न पूछना मेरा अधिकार नहीं है. किसानों को पीएम के सबकुछ स्पष्ट करने के बाद भी कुछ लोग आंदोलन कर रहे हैं. इस आंदोलन में कुछ मासूम लोग और आंतकी भाग ले रहें हैं.

इसके साथ ही उन्होंने अपने बचपन को याद करते हुए बताया कि उन्होंने अपना बचपन पंजाब में बिताया है. उन्होंने कहा कि पंजाब के लगभग सारे लोग खालिस्तान नहीं चाहते हैं. वो भारत को ही अपना देश मानते हैं. लेकिन कुछ आतंकियों ने मासूम लोगों को बहकाया है.

मेरा सवाल आतंकियों से नहीं है मेरा सवाल उन मासूम लोगों से है जो इनके इरादों को समझ नहीं पाते हैं. मैं देश के पक्ष में बात करती हूं तो लोग मुझपर राजनीति का आरोप लगाते हैं. उन लोगों से कोई सवाल नहीं पूछता जो हर बात पर देश और सरकार के विरुद्ध खड़े रहते हैं.

The post Kangana Ranaut ने farmers bill समर्थकों को कहा देशभक्त , किसान आंदोलन पर राजनीति से प्रेरित है appeared first on INDEPENDENT NEWS.



from INDEPENDENT NEWS https://ift.tt/3h6V3CD
via IFTTT

Comments